Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर की जानसठ तहसील में लेखपाल ने इशारों में मांगी,ऑडियो हुआ वायरल, हुआ तबादला

मुजफ्फरनगर। जानसठ तहसील में एक लेखपाल की रिश्वत मांगने की ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हो गई, अधिकारियों में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए लेखपाल का स्थानांतरण कर दिया।

ज्ञात रहे कि जानसठ तहसील क्षेत्र के तेवड़ा निवासी मोहम्मद मोहसिन पुत्र यूसुफ ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को पत्र भेजकर बताया कि उसका पारिवारिक जमीनी विवाद चल रहा है, वह 80 प्रतिशत विकलांग है। लेखपाल राजेश लोधी ने रिपोर्ट लगाने को लेकर एक लाख रिश्वत लेने की मांग की थी। काफी समय से लेखपाल राजेश लोधी रिपोर्ट लगाने को लेकर परेशान कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोहसिन ने बताया कि लेखपाल की एक मोबाइल फोन ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है, जिसमें लेखपाल रिश्वत को लेकर इशारों इशारों में इंडरेक्टली बात कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लेखपाल का स्थानांतरण कर दिया गया।

वायरल वीडियो के मुताबिक आरोपी लेखपाल राजेश लोधी चकरोड को छुडवाने के एवज में पैसों के लेनदेन को लेकर बात कर रहा है। जिसमें वह इशारों-इशारों में कह रहा है कि काम किए एक महीना हो चुका है लेकिन तय बातचीत के अनुसार पैसे का लेनदेन नहीं हुआ है और काम हो गया है।

दोनों के बीच हुई बातचीत में लेखपाल बोल रहा है कि बाकी काम कानूनगो के ऊपर निर्भर है उनके हिसाब से जो तय हुआ था उसके मुताबिक काम पूरा हो चुका है। लेकिन उसके बाद एक बार बार भी उक्त व्यक्ति ने मुलाकात नही की, जिसके बाद लेखपाल कहता है कि मुझे सोमवार में आकर मिलो तब काम आगे होगा। वेबसाइट पर सुने पूरा ऑडियो –

एसडीएम सुबोध कुमार ने वायरल ऑडियो के आधार पर लेखपाल को हटा दिया है और मामले की जांच शुरू करा दी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय