Sunday, September 8, 2024

कांग्रेस सांसद धीरज साहू के पास करोड़ों रुपए मिलने पर भाजपा ने की कार्रवाई की मांग, सौंपा ज्ञापन

मुजफ्फरनगर। झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां करोड़ों रुपए की नगदी पाए जाने के बाद भाजपा को विपक्ष के खिलाफ एक और मुद्दा मिल गया जिसे भुनाने के लिए भाजपा सड़क पर उतरती दिखाई दे रही है।

जिसके चलते जनपद मुजफ्फरनगर में भाजपा के जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी के नेतृत्व में भाजपा के कई पदाधिकारी जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के सभी नेताओं की जांच करने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल जनपद मुजफ्फरनगर में शनिवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी के नेतृत्व में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारीयों ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट विकास कश्यप को सौंपा।

जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद के यहां से करोड़ों रुपए की नगदी मिली है जिसको लेकर उन्होंने मांग की है कि जल्द ही इसकी जांच की जानी चाहिए कि करोड़ों रुपए की नगदी कहां से आई थी और किस कार्य के लिए आई थी।

उन्होंने मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाए कि एक करोड रुपए की नगदी को लेकर किस-किस पार्टी के नेताओं का हाथ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी नेताओं की जांच होनी चाहिए कि भ्रष्टाचार का पैसा किस-किस के पास है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय