Wednesday, April 24, 2024

‘सेलेनोफाइल’ हैं आयुष्मान खुराना, रात में काम करना करते हैं पसंद !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, जो वर्तमान में ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए व्यस्त रात के शेड्यूल में हैं, उन्होंने साझा किया है कि वह दिन के हर घंटे में काम करने का आनंद ले रहे हैं, वह सेलेनोफाइल और निशाचर व्यक्ति हैं।

अभिनेता ने हाल ही में अपनी शूटिंग से तड़के 3 बजकर 40 मिनट पर सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की। इस बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने साझा किया, मैं एक नाइट पर्सन हूं। मैंने हमेशा रात की शांति को सुखदायक पाया है। जब मैं रात में सेट पर होता हूं तो सबसे ज्यादा जीवंत महसूस करता हूं। जबकि टीम में कुछ लोगों को नाइट शूट करना मुश्किल लगता है, मैं आमतौर पर सभी से बातें कर रहा हूं, उनका उत्साह बढ़ा रहा हूं और रात को उठाए रख रहा हूं। मैं रात की शूटिंग का आनंद लेता हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभिनेता ने चांद के लिए अपने प्यार का जिक्र किया और कहा कि रात की शूटिंग के दौरान वह आमतौर पर सेट पर इधर-उधर की बातें करते हैं, मैं चांद से प्यार करता हूं, मैं एक सेलेनोफाइल हूं और चांद मुझे गहराई से प्रेरित करता है। सेट पर, मैं आमतौर पर चारों ओर घूमता रहता हूं, पूरी तरह से खुद का आनंद लेता हूं। अक्सर मैं अपने गाने और कविताएं देर रात को लिखता हूं। जब पूरी दुनिया धीमी हो जाती है, मेरा दिमाग दौड़ता है और मैं खुद को बहुत तेज पाता हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय