Wednesday, April 10, 2024

शामली में पेपर लीक के खिलाफ आजाद अधिकार सेना ने खोला मोर्चा, राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। पूर्व आईपीए अभिताभ ठाकुर के राजनैतिक दल आजाद अधिकार सेना ने समीक्षा अधिकारी व सहायक समीक्षा अधिकारी समेत उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कार्यकर्ताओं द्वारा राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपते हुए दोनों परीक्षाओं के संबंध में समुचित कार्रवाई के साथ-साथ एफआईआर दर्ज कराने की भी मांग की है।

 

आपको बता दें कि शुक्रवार को आजाद अधिकार सेना के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष विनोद कुमार के नेतृत्व में शामली कलेक्ट्रेट पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम कार्यालय पर सौंपते हुए आरओ व एआरओ तथा सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक की चर्चाओं के संबंध में समुचित कार्रवाई की मांग की। जिलाध्यक्ष ने बताया कि 11 फरवरी 2024 को उत्तर प्रदेश लोक सेवा द्वारा समीक्षा अधिकारी व सहायक समीक्षा अधिकारी आदि की प्रारंभिक परीक्षा विभिन्न जनपदों में कराई गई थी, लेकिन परीक्षा शुरू होने के पहले ही परीक्षा के पेपर लीक होने की बात फैल गई थी, जिसके विभिन्न प्रमाण भी सोशल मीडिया पर प्रसारित हुए थे।

 

इसके अलावा वर्तमान में पुलिस भर्ती परीक्षा के संबंध में भी पेपर लीक की जानकारी मिल रही है। उन्होंने बताया कि राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर दोनों परीक्षाओं के संबंध में लोक सेवा आयोग व पुलिस भर्ती बोर्ड द्वारा कोई एफआईआर भी दर्ज नही कराई गई है, जबकि इतने गंभीर मामलों को इतनी आसानी से दरकिनार नही किया जा सकता है। कार्यकर्ताओं ने दोनों परीक्षाओं को तत्काल प्रभाव से निरस्त करने व दोबारा परीक्षाएं आयोजित कर सभी अभ्यार्थियों को निशुल्क इन परीक्षाओं में भाग लिए जाने का अवसर प्रदान करने की मांग भी राज्यपाल से की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय