Friday, April 26, 2024

यूपी और बिहार की सभी सीटों पर एनडीए की जीत होगी : केशव प्रसाद मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी और बिहार की सभी 120 सीटों पर एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहा कि रामलला मंदिर बनाने, प्राण प्रतिष्ठा समारोह को सफल बनाने और पूरे देश को राममय बनाने के लिए बिहार और यूपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 120 सीट गिफ्ट देगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 और बिहार की 40 सीटों पर हमारी जीत तय है।

अपनी एक दिवसीय बिहार यात्रा के क्रम में पटना पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस के खाते भी नहीं खुलेंगे। उन्होंने कहा कि मैं एक ही जाप करता रहता हूं, सीताराम सीताराम।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि देश भर में, बिहार में, उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी की विकास की गारंटी है। बिहार विकास के पथ से कुछ देर के लिए दूर चला गया था, लेकिन अब सही हो गया।

सपा नेता अखिलेश यादव के ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शामिल होने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि शामिल हों, अलग-अलग या एक साथ लड़ें। कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 60 प्रतिशत वोट हमारा है और जो 40 प्रतिशत है, उस बंटवारे में भी हमारा है। उन्होंने कहा कि सीताराम का जाप करेंगे, 120 सीट लेकर विरोधियों को साफ करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय