Wednesday, May 22, 2024

पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी दर-दर भटकने के लिए मजबूर, शामली कलेक्ट्रेट में छात्रों ने किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शामली। हाल ही में संपन्न हुई पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक की चर्चाओं के बीच अभ्यर्थी परेशान हैं। पुलिस द्वारा पेपर लीक प्रकरण में कई गिरफ्तारियां भी सुनिश्चित कराई गई है, लेकिन इसके बावजूद भी अब तक बोर्ड द्वारा कोई स्पष्टीकरण या पुष्ट जानकारी अभ्यर्थियों को उपलब्ध नही कराई गई है। इससे परेशान अभ्यर्थी दर-दर भटकते हुए विरोध प्रदर्शन कर सरकार को ज्ञापन भेज रहे हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार को पुलिस भर्ती परीक्षा से संबंधित दर्जनों छात्र-छात्राएं एक बार फिर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन लेकर कलेक्ट्रेट शामली पहुंचे। अभ्यर्थियों ने नारेबाजी और शांतिपूर्ण प्रदर्शन के जरिए अपनी शिकायतों को साझा किया। छात्र प्रशांत तोमर ने बताया कि 17 व 18 फरवरी को हुई भर्ती परीक्षा का पेपर लीेक होने संबंधित प्रमाण मिले हैं, जिनके साक्ष्य भी सार्वजनिक है, लेकिन इतना सब कुछ होने पर भी भर्ती बोर्ड की तरफ से परीक्षा को पुन: कराने या फिर अन्य कोई भी स्प्ष्टीकरण जारी नही किया गया।

 

अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम कार्यालय पर सौंपते हुए परीक्षा में धांधलेबाजी करने वाले असामाजिक तत्वों का पर्दाफाश कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और पुन: निष्पक्ष परीक्षा को संपादित कराने की मांग की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय