Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में पार्टी पद से हटाए जाने पर आजाद समाज पार्टी के नेता ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। जनपद में बृहस्पतिवार की देर रात्रि में आजाद समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष लोकेश गौतम ने अपनी पार्टी के जिलाध्यक्ष द्वारा पार्टी पद से हटाए जाने से हताश होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजनों ने आजाद समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष लोकेश गौतम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया। है। पीड़ित लोकेश गौतम ने जिलाध्यक्ष पर शोषण करने का आरोप लगाते हुए समाधान ना होने पर जीवन लीला समाप्त करने की चेतावनी दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल मुजफ्फरनगर में देर रात्रि उस समय आजाद समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष के घर हड़कंप मच गया जब जिला उपाध्यक्ष लोकेश गौतम ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। जहाँ जहरीली दवाई पीने से गंभीर हालत में लोकेश गौतम को परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने सर्वप्रथम उपचार करने के बाद उसे मेरठ रेफर कर दिया।

आपको बता दें आजाद समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष लोकेश गौतम ने अपनी पार्टी के जिलाध्यक्ष जगदीश पाल पर गंभीर आरोप लगाए है। अस्पताल में भर्ती आजा समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष लोकेश गौतम की माने तो 2-3 दिन पूर्व जिलाध्यक्ष ने उनके साथ अभद्रता और शोषण करते हुए उन्हें पार्टी पद से हटा दिया था। जिससे हताश होकर लोकेश गौतम ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए जहरीले पदार्थ का सेवन किया था। हालांकि अभी भी लोकेश गौतम मेरठ के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं। लेकिन इसके पश्चात लोकेश गौतम ने साफ स्पष्ट कर दिया अगर जिलाध्यक्षों ने उनका सम्मान नहीं किया तो वो आत्महत्या जरूर करेंगे।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय