Sunday, July 7, 2024

231 करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास, 52 करोड़ की लागत से होगा थानाभवन मार्ग का चौड़ीकारण  

मुज़फ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2024 की तैयारी शुरू कर दी हैँ जिसके चलते मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल को लेकर पार्टी जनता के बीच जा रही हैँ और मोदी की योजनाओं का बखान कर रही हैँ। जिसके चलते जनपद मुज़फ्फरनगर के चरथावल कस्बे मे राम लीला मैदान मे एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्यअतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व लोकनिर्माण मंत्री जतिन प्रसाद रहे।

जिन्होंने पहले मुज़फ्फरनगर के विकास के लिए 231 करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास व उद्धघाटन किया व 52 करोड़ की कीमत से तैयार होने वाले मुज़फ्फरनगर से लेकर थानाभवन मार्ग के चौड़ीकारण के कार्य का शिलान्यास किया साथ ही मोदी सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल के दौरान चलाई गयी महत्वपूर्ण योजनाओं को गिनाते हुए जनता को सम्बोधित किया। वही केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान द्वारा दोनों अतिथियों के द्वारा किये गए विकास कार्य के शिलान्यास व उद्धाघाटन के अवसर पर धन्यवाद ज्ञापित किया और क्षेत्र की जनता से लगातर विकास कार्य कराने का वादा किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सेवा,सुशासन व गरीब कल्याण परिवार को समर्पित 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी ने एक व्यापक जनसंपर्क अभियान तय किया है व हम लोग 30 मई से 30 जून तक लगातार अलग-अलग कार्यक्रम व अभियानों के माध्यम से जनता के बीच में है और मुजफ्फरनगर लोकसभा का एक बड़ा कार्यक्रम जनसभा है एवं जनसभा में हमने अपनी सरकार के जो रिपोर्ट कार्ड हैं उन रिपोर्ट कार्ड को जनता के बीच में रखा है एवं सौभाग्य से प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री व लोक निर्माण मंत्री आदरणीय जतिन प्रसाद भी आज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उन्होंने भी प्रतिभाग किया है।

उन्होंने अपने विभाग के कुछ काम कुछ सड़कों के शिलान्यास और कुछ लोकार्पण करने का काम किया है और मुझे विश्वास है कि उनके प्रयास से इस क्षेत्र में और ज्यादा सड़कों का जाल बिछाने का काम होगा, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने कार्यक्रम व अपने अभियान एवं अपने काम को लेकर जनता के बीच में है एवं हमारे लिए गर्व व गौरव की बात है कि हमारी सरकार ने ऐसे काम किए हैं कि हम लगातार रिपोर्ट कार्ड लेकर महान जनता के बीच में है, जहां तक विपक्ष का विषय है तो उनके पास दिखाने को कुछ नहीं है एवं जनता को भ्रमित करने के लिए एक गठबंधन-गठबंधन लाभ आंक रहे है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता सब जानती है कि वह 2017 में भी गठबंधन मे थे, 2019 में भी गठबंधन में थे एवं 2022 में भी गठबंधन में थे तो आज जरा उनसे पूछो कि वो कहां है, बहन जी कहा है, आज कांग्रेस पार्टी कहां है, आज ओमप्रकाश राजभर जी कहां है तो उनके प्रति अविश्वसनीय स्थिति गठबंधन साथियों में है तो जनता के पता ही है किस प्रकार के भाव है एवं यह लोग जनता के विषयों से ध्यान भटकाने के लिए इस प्रकार के गठबंधन कर रहे हैं, भारतीय जनता पार्टी का स्वरूप सर्वव्यापी है व हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं एवं जातिवाद तो उन लोगों ने किया है आप समाजवादी पार्टी व बहुजन समाजवादी पार्टी व कांग्रेसी यह लोग समाज में किस प्रकार से तनाव व टकराव पैदा किया है तो यह लोग जातिवादी हैं एवं अब देश में जाति वादी लोगों की कोई भूमिका नहीं है और अब सबको विकास के एक एजेंडे के साथ मोदी जी व योगी जी के साथ प्रदेश की जनता है। साथ ही

कैबिनेट मंत्री जतिन प्रसाद से कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री व प्रदेश में मुख्यमंत्री के निर्देशन में हम लोग काम कर रहे हैं और प्रयास है कि सड़कों का जाल हर जनपद में बिछे एवं खास तौर से मुजफ्फरनगर में यहां बड़ी सौगात दी गई है और आगे और भी कार्य योजना बनाई जा रही है। सरकार जीरो ट्रेलेंस पर कार्य कर रही है व गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा और सड़कों का कार्य समय समय पर पूर्ण किया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि 231 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास का कार्यक्रम था व 231 करोड़ बहुत बैठते हैं सिर्फ पीडब्ल्यूडी के व जिनमें से 52 करोड रुपए का इस सड़क का चौड़ीकरण व सौंदर्य करण है। बड़ी सड़कों में यह सड़क बची हुई थी जो चौड़ी नहीं हो पाई थी तो सेंट्रल फंड से उसका भी आज शिलान्यास हुआ है। चार सड़कों के चौड़ीकरण का प्रस्ताव था।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय