Tuesday, April 16, 2024

बदायूं कांड : कोर्ट ने आराेपित जावेद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

बदायूं। दो सगे भाइयों की हत्याकांड के आरोपित जावेद को पुलिस ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

हत्या के आरोप में जावेद को भीड़ ने बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र के सेटेलाइट बस स्टैंड के पास से गुरुवार को पकड़ा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर उसे बदायूं जनपद पहुंची, जहां कई घंटे पूछताछ की। जावेद के वायरल वीडियो में अलग-अलग तरह के बयान सामने आए हैं। वायरल वीडियो में जावेद बोल रहा था कि वह घटना में शामिल नहीं था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

लोगों के फोन करने के बाद वह घटना स्थल पहुंचा था। फोन की रिकार्डिंग भी उसके पास है। जावेद की भाषा बदली नजर आई। पुलिस की पूछताछ में जावेद ने बताया कि उसका भाई साजिद मानसिक बीमार था। उसकी अक्सर तबीयत बिगड़ने पर गुस्से में आ जाता था। घटना वाले दिन भी साजिद की तबीयत बिगड़ी थी। उसके बाद उसने हत्या की घटना को अंजाम दे डाला। जावेद ने पुलिस को बताया कि उसने आत्महत्या करने के लिए चूहे मार दवाई भी खाई थी। उसका दरगाहों पर इलाज भी चला था। फिलहाल जावेद को कोर्ट में पेशी के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। पुलिस पीड़ित परिवार की सुरक्षा में पुलिस तैनात है।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय