Sunday, May 19, 2024

‘जुगनू’ से ‘तबाही’ तक, बादशाह ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ग्रैंड फिनाले में करेंगे परफॉर्म

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। पॉपुलर सिंगर और रैपर बादशाह सोमवार को कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ग्रैंड फिनाले में भाग लेंगे।

वेरिफाइड सूत्रों से इसकी पुष्टि हुई है कि बादशाह 14 अगस्त को सितारों से सजे ग्रैंड फिनाले में स्पेशल गेस्ट और स्टार परफॉर्मर के रूप में शामिल होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

39 वर्षीय हिप हॉप आइकन घर के अंदर टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करेंगे और साथ ही स्पेशल सेट पर परफॉर्म करेंगे और सलमान खान और बिग बॉस ओटीटी 2 के सभी एलिमिनेट कंटेस्टेंट्स के साथ भी थिरकेंगे।

उनकी लिस्ट में उनके क्लब एंथम जैसे ‘जुगनू’, ‘चमकीला चेहरा’, ‘तबाही’ और उनका लेटेस्ट सिंगल ‘गॉन गर्ल’ शामिल है। सलमान खान और बादशाह दोनों को 2021 में बिग बॉस 15 में एक साथ ठुमके लगाते देखा गया था जब बादशाह ने सलमान खान को ‘जुगनू’ का हुकस्टेप सिखाया था और बताया था कि उनकी मां को स्टेज पर इस पल पर कैसे गर्व होगा।

अलग-अलग फैन पेजों के माध्यम से यह भी व्यापक रूप से अनुमान लगाया गया है कि आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ-साथ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ‘जवान’ का प्रमोशन करेंगे।

विजेता के खिताब की दौड़ में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे के साथ फाइनल एपिसोड की उलटी गिनती शुरू हो गई है।

इस सीजन में, रफ़्तार, टोनी कक्कड़, असीस कौर, एमिवे बंटाई, नेहा कक्कड़ जैसे कलाकारों ने फिनाले से पहले वीकेंड का वार एपिसोड में गेस्ट के तौर पर भूमिका निभाई।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय