Wednesday, October 23, 2024

बाहुबली पूर्व विधायक को रेप का आरोप लगाकर भिजवाया था जेल, युवती ने थाने के पास किया हंगामा

वाराणसी । ज्ञानपुर के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्र और उनके बेटे सहित अन्य पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती ने मंगलवार को चेतगंज थाने के पास जमकर हंगामा किया। जैतपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने आरोप लगाया कि उसके घर में आग लगाने वाले विपक्षियों से पुलिस मिल गई है।

महिला एडीसीपी ने इस मामले में उल्टा मुझे ही धमकाया। युवती महिला अफसर पर अन्य आरोप भी लगाती रही। बाद में पुलिस कर्मियों ने उसे समझा बुझा कर बड़े अफसरों के पास जाने की सलाह दी तब वह अपने परिजनों के साथ घर लौट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब हो कि जैतपुरा थाना क्षेत्र की निवासिनी ऑरकेस्ट्रा में गाने वाली एक युवती ने आरोप लगाया था कि वर्ष 2014 में तत्कालीन ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा ने एक कार्यक्रम के लिए उसे बुलाया था। स्टेज पर कार्यक्रम से पूर्व जब वह कपड़े बदल रही थी, उसी समय विधायक वहां पहुंच गए और उसे धमकाकर दुष्कर्म किया।

पीड़ित युवती के भागदौड़ के बाद 28 अक्टूबर 2020 को विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। इस मामले में पूर्व विधायक आगरा जेल में बंद है। पूर्व विधायक विजय मिश्रा को जेल भिजवाने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया कि बीते 19 अक्टूबर की देर रात मेरे मोहल्ले में रहने वाले विजय और मनोज यादव ने घर में आग लगा दी। इससे मेरा 12 लाख का नुकसान हो गया। दोनों के साथ एक जमीन के मामले में मुकदमा चल रहा है।

 

इसी मामले में उसने थाने में शिकायत की तो पुलिस उसके घर पहुंची। मौके पर पहुंची अफसर ने महिला पुलिस कर्मियों से उसकी पिटाई करा दी और उसे धमकाया। पीड़िता ने बताया ​कि वह महिला पुलिस अफसर की शिकायत पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों से ​करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय