Saturday, May 11, 2024

मेरठ में दर्दनाक हादसा: हाईवे पर डिवाइडर तोड़कर थार से टकराई बलेनो, दो की मौत, तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले में गुरुवार देर रात तेज रफ्तार बलेनो कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर को पार करते हुए विपरीत दिशा से आ रही महिन्द्रा थार से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मृतकों की पहचान रोहित तोमर (27) और हर्ष (20) के रूप में हुई है। मनोज, अदनान और रोहतास गर्ग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, हादसा गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में सवार कुल पांच लोगों में से रोहित और हर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

क्षेत्राधिकारी (दौराला) अभिषेक पेटल ने बताया कि तीन युवक रोहित, हर्ष और मनोज गुरुवार रात बलेनो कार में दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस-वे होते हुए दिल्ली से मेरठ आ रहे थे। विपरीत दिशा में अदनान और रोहतास गर्ग अपनी महिन्द्रा थार से हरिद्वार से दिल्ली जा रहे थे। सीओ ने बताया कि हादसे वक्त बलेनो कार की रफ्तार तेज होने कारण चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर को पार करते हुए विपरीत दिशा से आ रही महिन्द्रा थार से टकरा गई। हादसे की आगे जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय