Friday, May 10, 2024

लखनऊ में बीबीडी छात्रा की गोली मारकर हत्या, शराब पार्टी में हुई थी फायरिंग,दो गिरप्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। चिनहट थाना क्षेत्र के दयाल रेजीडेंसी आपार्टमेंट के एक फ्लैट में बुधवार देर रात को शराब पार्टी के दौरान गोली चली। इसमें एक बीबीडी की छात्रा निष्ठा तिवारी की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। पिता ने दोस्त आदित्य पर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी ने गुरुवार को बताया कि मूलरूप से हरदोई सदर कोतवाली निवासी यूपी सहकारी ग्राम विकास बैंक के सीनियर मैनेजर संतोष तिवारी की बेटी निष्ठा (23) बीबीडी से बीकॉम ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थी। हॉस्टल छोड़कर दो माह पहले ही निष्ठा पार्श्वनाथ सिटी में किराए पर रहने लगी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार देर रात को निष्ठा गणेश उत्सव कार्यक्रम के बाद अपने दोस्त आदित्य पाठक के दयाल रेजीडेंसी स्थित फ्लैट पर गई थी। यहां पर दोस्तों के साथ पार्टी चल रही थी। इसी दौरान गोली लगने से वो घायल हो गई। दोस्त आदित्य पाठक की सूचना पर पुलिस पहुंची। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। बेटी की मौत पर पिता संतोष ने दोस्त आदित्य और दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने आदित्य को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय