Thursday, July 11, 2024

भदोही में मौत से पहले वीडियो बनाकर किया वायरल, फिर पंखे से लटका मिला शव,पुलिस घटना की जाँच में जुटी

भदोही। एक युवक ने गुरुवार को आत्महत्या करने से पहले अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वायरल वीडियो में युवक ने अपनी आत्महत्या के लिए पत्नी सहित कई ससुरालयों को जिम्मेदार ठहराया है। फिलहाल पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजबीर सिंह के अनुसार घटना औराई कोतवाली क्षेत्र के बभनौटी गांव की है जहां संजीव दुबे (28) का शव पंखे से लटका हुआ मिला है। संजीव को परिजन जब अस्पताल लेकर गए तो उसे मृत घोषित कर दिया गया। संजीव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस वीडियो में वह अपनी पत्नी और ससुराल पक्ष के कई लोगों से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वायरल वीडियो में युवक एक साथ कई टैबलेट खाते हुए दिख रहा है। हालांकि उसका शव पंखे के सहारे फंदे से लटका पाया गया है । वीडियो वायरल होने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि मृतक की पत्नी की दूसरी शादी थी। परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही बहू और उसके परिजन लगातार प्रताड़ित कर रहे थे जिसकी वजह से युवक ने ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस परिजनों की सूचना पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जांच पड़ताल कर रही है। तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय