Saturday, May 11, 2024

लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची को लेकर जेपी नड्डा और अमित शाह ने प्रदेश कोर कमेटी के नेताओं संग की बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को राज्यों की कोर कमेटियों के साथ अलग-अलग बैठक कर चर्चा की।

अमित शाह और जेपी नड्डा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित हरियाणा, महाराष्ट्र, ओडिशा, कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ बैठक कर राज्यवार उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर चर्चा की। इन राज्यों के चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महासचिव सहित कोर कमेटी के अन्य महत्वपूर्ण नेता भी अपने-अपने राज्य के अनुसार बैठक में शामिल हुए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि तमिलनाडु और तेलंगाना सहित अन्य कई राज्यों के उम्मीदवारों के नाम पर भी आज विचार मंथन हो सकता है। ओडिशा कोर कमेटी की बैठक समाप्त होने के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता जुएल ओरांव ने बताया कि बैठक में राज्य की सभी 21 लोकसभा सीटों के साथ-साथ राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर चर्चा हुई। राज्य में बीजेडी और भाजपा के गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ही फैसला करेगा और वह इस मामले में कुछ भी बोलने के लिए अधिकृत नहीं है।

भाजपा सूत्रों की मानें तो पार्टी अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची में 125 से ज्यादा उम्मीदवारों के नाम घोषित करने की तैयारी कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय