Sunday, April 28, 2024

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 09 मार्च को आएंगे जौनपुर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, महाराष्ट्र के पूर्व के राज्य मंत्री एवं जौनपुर लोकसभा के प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 09 मार्च को जौनपुर जिले के कलीचाबाद में लगी महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए आएंगे।

सिंह आज होटल रिवरव्यू में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के तत्वधान में जौनपुर नगर के पश्चिमी तरफ स्थित कलीचाबाद तिराहे पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाई गई है, आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लग जाएगी, इसको देखते हुए क्षत्रिय महासभा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया कि वह जौनपुर आकर महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण कर देंवे, मुख्यमंत्री 09 मार्च को जौनपुर आएंगे और सर्वप्रथम महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करेंगे उसके पश्चात बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिंह ने कहा कि हम लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करेंगे कि बाबा विश्वनाथ वाराणसी और मां विंध्यवासिनी विंध्याचल के कॉरिडोर की तरह ही जौनपुर की ऐतिहासिक शक्तिपीठ माता शीतला चौकिया धाम का भी कोरीडोर बनाने की घोषणा करें, ताकि यहां आने वाले दर्शनार्थियों को कोई परेशानी न हो सके और यह एक पर्यटन स्थल के रूप में भी विकसित हो सके।

सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जानकारी जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर के दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार के विकास कार्यों और जनकल्याणकारी योजनाओं के आधार पर जनता एक बार पुनः नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने लिए वोट अवश्य करेगी।

इस अवसर पर पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह, भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, महामंत्री सुशील मिश्रा, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह, भाजपा के प्रदेश पैनलिस्ट ओम प्रकाश सिंह भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय