Monday, May 6, 2024

महुआ मोइत्रा द्वारा दायर मानहानि मामले पर सुनवाई से पहले निशिकांत दुबे बोले, न्यायालय पर है भरोसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कैश फ़ॉर क्वेरी मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा द्वारा दिल्ली हाईकोर्ट में दायर मानहानि मामले में आज सुनवाई से पहले भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने सत्य की जीत का का दावा करते हुए कहा है कि उन्हें अदालत पर पूरा भरोसा है।

महुआ मोइत्रा के खिलाफ लोकसभा स्पीकर को शिकायत करने वाले भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने मंगलवार को एक्स ( पहले ट्विटर ) पर पोस्ट कर कहा,”लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को मैंने महुआ मोइत्रा के राष्ट्रीय सुरक्षा को गिरवी रखने व पैसे लेकर संसद में प्रश्न पूछने का मामला क्यों पत्र के माध्यम से बताया, इसके लिए मेरे तथा प्रेस के लोगों पर दिल्ली हाईकोर्ट में महुआ ने केस किया है,उसकी आज सुनवाई है। न्यायालय पर हमें भरोसा है,सत्यमेव जयते।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके पहले 20 अक्टूबर को न्यायालय में हुई सुनवाई के दौरान एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई ने यह दावा कर सनसनी पैदा कर दी थी कि महुआ मोइत्रा के वकील ने उन्हें फोन कर हेनरी (कुत्ते) के बदले में शिकायत वापस लेने को कहा। इसके बाद महुआ मोइत्रा के वकील ने इस सुनवाई से अपने आपको अलग कर लिया। इसके बाद न्यायालय ने 31 अक्टूबर को सुनवाई की अगली तारीख तय कर दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय