Thursday, June 6, 2024

हरिद्वार में डॉक्टर के यहां से चोरी कर सोना मेरठ में गलाया, बंगाली कारीगर हिरासत में

मेरठ। हरिद्वार में चिकित्सक के यहां से चोरी हुआ सोना मेरठ सराफा बाजार नील की गली में गलाया गया। उत्तराखंड़ पुलिस ने इस मामले में देहलीगेट थाना को साथ लेकर शहर सराफा के नील की गली में दबिश देकर सोना गलाने वाले कथित बंगाली कारीगर को उठा लिया। पुलिस शहर सराफा बाजार की गलियों से होती हुई नील गली पहुंची तो वहां कारोबारियों में हड़कंप मच गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं दूसरी ओर सोना लगाने के आरोपी हर्ष बंगाली को पुलिस ने गाड़ी में बैठाया और थाना देहलीगेट लेकर आ गई। हर्ष बंगाली को उठाए जाने की खबर जैसे ही बाजार में फैली तो दर्जनों सराफा कारोबारी थाना देहलीगेट पहुंच गए। उन्होंने थाने को घेर लिया। उत्तराखंड के हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने बताया कि जिस डॉक्टर के यहां चोरी की वारदात अंजाम दी गई, उसके यहां से आठ मोबाइल, पांच लैपटॉप, लाखों रुपये कीमत की ज्वैलरी के अलावा अन्य कीमती सामान चोरी किया गया। जांच के दौरान पता चला कि अलग-अलग शहरों में रहने वाले पांच बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

 

बदमाशों ने बताया कि जो सोना चोरी किया गया था, वह मेरठ के नील गली इलाके में इसी हर्ष नाम के कारीगर के यहां उन्होंने बेचा था। हर्ष सराफा बाजार में सोना गलाई का काम करता है। उत्तराखंड पुलिस उससे थाना देहलीगेट में ही पूछताछ कर रही है। सराफा बाजार के दर्जनों कारीगर काफी समय तक थाने में ही डटे रहे। उधर, इंस्पेक्टर देहलीगेट विनय कुमार ने बताया कि हरिद्वार पुलिस ने आमद दर्ज कराई थी। बंगाली कारीगर को उठाया गया है। उस पर चोरी किया गया सोना गलाने का आरोप है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय