Thursday, June 27, 2024

मेरठ में पति ने पत्नी को पेचकस से गोदकर उतारा मौत के घाट,आरोपी हिरासत में

मेरठ। मेरठ जिले के थाना भावनपुर स्थित जयभीमनगर निवासी दीपा पत्नी ललित की देर रात करीब दो बजे उसके पति ने पेचकस गोदकर हत्या कर दी। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी करते हुए दीपा की हत्या की जानकारी उसके मायके वाले गांव कमालपुर थाना मेडिकल को दी।  वही पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मोके से मृतक के पति को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेडिकल थाना के गांव कमालपुर निवासी प्रीतम सिहं जाटव ने अपनी बेटी दीपा की शादी दस साल पूर्व जयभीमनगर के ललित पुत्र नरेंद्र के साथ की थी। ललित पेशे से निजी नर्सिंग होम की एंबुलेंस चलाकर अपनी पत्नी दीपा और दो बच्चो अंशुमन(7) गुन्नू (6) का भरण पोषण करता था।

 

रात को लगभग दो बजे के ललित ने अपनी पत्नी दीपा के उपर पेचकस से अनगिनत वार करते हुए मोत के घाट उतार दिया। इसी बीच मामले की जानकारी मिलने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

वहीं पुलिस ने मृतक के पति को हिरासत मे लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी। इस संबंध मे एसओ भावनपुर संजय द्विवेद्वी ने बताया कि मृतक के परिजनो की ओर से कोई तहरीर नही दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय