Friday, June 21, 2024

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने के लिए इकबाल अंसारी ने मांगी दुआ, परमहंस आचार्य ने वेदों का किया पारायण

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में कुछ समय शेष रह गया है। चुनाव के नतीजे मंगलवार को घोषित किए जाएंगे। एक तरफ जहां चुनाव के दौरान विपक्षी दल धर्म और जाति के मुद्दे उठाते रहे। वहीं, अयोध्या ने एक बार फिर हिंदू-मुस्लिम एकता का संदेश दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने अल्लाह से दुआ मांगी। वहीं, तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने मंत्रों का जाप किया। खास बात यह है कि दोनों ने एक साथ बैठकर नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने की कामना की। सियासी दलों के अलग-अलग फार्मूले के बीच यह अनोखी तस्वीर बड़ा संदेश देने का प्रयास कर रही है।

 

 

इकबाल अंसारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सवाल हमारे देश और हिंदुस्तान का है। सौहार्द का है, हिंदू और मुसलमान के बीच सौहार्द का है, जो अयोध्या से चलता है। अयोध्या नगरी देवी-देवताओं से भरी हुई है साधु संतों से भरी हुई है, अयोध्या में साधु-संतों की परिक्रमा होती है और बेशुमार लोग पूजा-पाठ करते हैं। हम लोग दुआ मांगते हैं कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीतेंगे तो अयोध्या की जनता भी खुश होगी और पूरी दुनिया के लोग भी खुश होंगे। साधु-संत और हिंदू-मुसलमान खुश होंगे। इसके लिए मैंने जगतगुरु परमहंस आचार्य के साथ दुआएं मांगी और उन्होंने प्रार्थना की। जगतगुरु परमहंस आचार्य ने बताया कि चुनाव परिणाम घोषित होने में कुछ घंटे बचे हैं।

 

 

ऐसे में भगवान श्रीराम की पावन जन्मभूमि अयोध्या में मुस्लिम समाज के अगुवा इकबाल अंसारी ने अपने मजहब के अनुसार दुआ मांगी और मैंने वेदों का पारायण किया। नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें, क्योंकि राष्ट्रहित सर्वोपरि है, मोदी हैं तो राष्ट्रहित के सारे काम मुमकिन हैं। अभी पीएम मोदी को पीओके भी लेना है और भारत को अखंड भारत बनाना है। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में काम बहुत तेजी से हो रहा है और देश बड़ी तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है। इसलिए सभी देशवासी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें। हमने दुआ और पाठ एक साथ की। निश्चित है, जल्द ही खुशखबरी आएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय