Wednesday, May 22, 2024

भैरव मंदिर प्रकरण: भकियू सुप्रीमों नरेश टिकैत ने लिया महंत शेरनाथ आशीर्वाद, दुकानदारों और मंदिर समिति के बीच हुआ समझौता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिला मुख्यालय स्थित भैरव मंदिर समिति व दुकानदारों के बीच चल रहे विवाद का निपटारा हो गया है। मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने भैरव मंदिर पहुंचकर परम पूज्य महंत शेरनाथ का आशीर्वाद लिया। इस दौरान पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी व भैरव मंदिर के दुकानदार भी मौके पर पहुंचे, जहां पर मंदिर समिति व दुकानदारों के बीच लिखित समझौते के साथ पिछले कई दिनों से चल रहे विवाद का निपटरा भी हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

 

आपको बता दें कि शामली के टंकी रोड़ स्थित भैरव मंदिर आश्रम की दुकानों में व्यापार करने वाले दुकानदारों ने पिछले दिनों हंगामा प्रदर्शन करते हुए मंदिर समिति पर किराए की रशीद नही देने और जबरन दुकान खाली करने का आरोप लगाया था, हालांकि प्रकरण में भैरव मंदिर से महंत शेरनाथ ने प्रकरण के पीछे कुछ लोगों के स्वार्थ के चलते साजिश का आरोप लगाया था। एक दिन पूर्व सोमवार को हंगामा प्रकरण में पुलिस ने पांच लोगों को नामजद करते हुए 10-12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था।

 

इस मामले में मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत भैरव मंदिर में पहुंचे। यहां पर उन्होंने परम पूज्य महंत शेरनाथ का आशीर्वाद लेते हुए उनका सम्मान किया। मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों समेत भैरव मंदिर आश्रम के दुकानदार भी पहुंचे, जहां पर गणमान्य लोगों की उपस्थिति में लिखित समझौत के साथ मंदिर समिति और दुकानदारों के बीच चल रहे विवाद का निपटारा हो गया। फैसले के बाद दोनों पक्षों ने समझौते पर कायम रहने की बात भी कही। इस दौरान नरेश टिकैत ने बताया कि दोनों पक्षों की सहमति से दुकानदार प्रकरण में समझौता हो गया है, जोकि एक अच्छी बात है। वहीं महंत शेरनाथ ने भी सूझबूझ और सम्मान के साथ हुए फैसले पर चौधरी नरेश टिकैत की प्रशंसा की।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय