Friday, May 3, 2024

भाकियू अराजनैतिक दिखाएगी अपनी ताकत, मेरठ में 15 मार्च को होगी किसान महापंचायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। भाकियू अराजनैतिक द्वारा आगामी 15 मार्च को मेरठ में ऐतिहासिक किसान महापंचायत का आयोजन किया जायेगा, जिसमें बाबा राजेंद्र मलिक के नेतृत्व में हजारों किसान पहुंचेगे।

बुधवार को शामली नगर पालिका में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए भाकियू अराजनैतिक के राष्ट्रीय सचिव जावेद तोमर ने जानकारी दी कि गन्ना मूल्य को लेकर मेरठ की क्रांतिधरा से संघर्ष का ऐलान किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संस्थापक व गठवाला खाप के चौधरी बाबा राजेन्द्र मलिक के आहवान पर 15 मार्च को मेरठ में होने वाली किसान महापंचायत की रूपरेखा तैयार की जा रही है। जिलाध्यक्ष दुष्यंत मलिक  ने कहा कि मेरठ की किसान महापंचायत संगठन के सम्मान का विषय है। सभी कार्यकर्ता पूरी मेहनत के हजारों लोग जनपद से निकालकर मेरठ पहुंचाने का कार्य करे।

बाबा राजेंद्र सिंह मलिक ने कहा कि मेरठ में बिजली, गन्ना मूल्य, गन्ना भुगतान, आवारा पशु जैसे मुख्य मुद्दे रहेंगे। शामली के किसान गन्ना भुगतान न होने के कारण खून के आंसू रो रहे है। हम सरकार को चेताना चाहते है कि किसानो के धैर्य की परीक्षा न ले। किसानो का भुगतान करे अन्यथा शामली में भी आंदोलन भुगतने के लिए तैयार रहे।

राष्ट्रीय प्रवक्ता धर्मेंद्र मलिक ने कहा कि मेरठ की किसान महापंचायत किसानो के सम्मान का विषय है। इसमें सभी कार्यकर्ता पूरी जी जान से कार्य करे। इस अवसर पर  राजीव दुल्हेरा, विनीत मुखिया, सुदेशपाल, संजीव, अंकुर गुलिया, रामबीर मलिक, अमित पंवार, देवेंद्र प्रधान, बीरपाल मलिक, सरबीर, देशपाल, इसरार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय