Tuesday, May 7, 2024

शामली को कभी भुला नहीं पाऊँगी, बोली जसजीत कौर- ज़िले ने विकास के कई कीर्तिमान बनाये !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिलाधिकारी जसजीत कौर का जनपद सुल्तानपुर स्थानांतरण होने पर शामली कलक्ट्रेट सभागार में उनके विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों, कर्मचारियों के अलावा सामाजिक व किसान संगठनों के लोगों ने उनको भावपूर्ण विदाई दी और नये जनपद में डीएम बनने पर बधाई दी।

बुधवार को शामली कलक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी जसजीत कौर के जनपद सुल्तानपुर स्थानांतरण होने पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान जिला प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कलक्ट्रेट परिसर को फूल मालाओं से सजाया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विदाई समारोह में पहुंचे पूर्व विधायक तेजेन्द्र निर्वाल, सीडीओ शंभूनाथ तिवारी, एडीएम संतोष कुमार सिंह व एसडीएम सदर निकिता शर्मा ने डीएम जसजीत कौर को फूलों का बुके भेट कर विदाई दी। इस दौरान सामाजिक व किसान संगठनों ने लोगों ने उनके कार्यकाल का सराहा और भावपूर्ण विदाई दी।

जिला प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा कि डीएम जसजीत कौर के कार्यकाल में जिले ने नये नये आयाम स्थापित किए और जिला तरक्की की ओर अग्रसर हुआ।

डीएम जसजीत कौर ने कहा कि शामली के लोगों ने हमेशा जनपद के विकास कार्यो में सहयोग किया और सभी लोगों के सहयोग से ही जनपद ने कई मामलों में पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया। उन्होने कहा कि जनपद शामली के लोगों ने जो प्यार दिया उसको वह कभी भुला नही पायेगी।

इस अवसर पर एसडीएम ऊन उद्धव त्रिपाठी, सवित मलिक, ठाकुर वीर सिंह, विदेश मलिक, कपिल खाटियान, रीतु जैन, योगेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय