Tuesday, June 25, 2024

उमेश पाल हत्याकांड में दूसरे गनर की भी मौत, अतीक के सहयोगी की बिल्डिंग पर चला बुलडोजर

लखनऊ – उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के दौरान शूटरो की गोलबारी में घायल सिपाही की भी बुधवार शाम उपचार के दौरान  मृत्यु हो गयी।

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके एक सुरक्षाकर्मी की पिछले सप्ताह गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। इस हमले में अधिवक्ता उमेश का दूसरा सुरक्षाकर्मी राघवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे बाद में लखनऊ स्थित संजय गांधी स्नातकोत्तर आर्युविज्ञान संस्थान लाया गया था जहां बीती शाम उसकी मृत्यु हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसजीपीजीआइ के निदेशक डाक्टर आरके धीमन ने बताया कि बुधवार शाम करीब पौने छह बजे राघवेंद्र की मृत्यु हो गई है।

इसी बीच प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में आरोपी पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी के मकान को प्रयागराज विकास प्राधिकरण के बुलडोजर ने बुधवार को नेस्तानाबूद कर दिया।

मौके पर विकास प्राधिकरण के अधिकारी, कई थानों की पुलिस और आरएएफ के जवानों ने मकान को चारों तरफ से घेरकर अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मकान से दो राइफल और तलवार समेत अन्य घातक सामान बरामद किया है जिसके बाद मकान के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की गयी।

यह मकान अतीक अहमद के करीबी माने जाने वाले जफर अहमद का बताया गया है। अतीक के अपने मकान का ध्वस्तीकरण के बाद इस मकान में अतीक अहमद का परिवार रहता था। यह आलीशान दो मंजिला मकान करीब 200 वर्ग गज दो करोड़ से अधिक लागत से तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय