Sunday, September 8, 2024

नोएडा के तीन थाना क्षेत्रों के चार घरों में हुई चोरी, जेवरात, नकदी व कीमती सामान ले गए चोर

नोएडा। नोएडा और ग्रेटर नोएडा स्थित तीन थाना क्षेत्रों के चार घरों का ताला तोड़कर चोरों ने घर में रखें लाखों रुपए कीमत के जेवरात और नकदी समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अभिषेक कुमार ने रिपोर्ट कराई है कि वह यूपीएसआईडीसी आवास कॉलोनी में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर एलइडी टीवी, पूजा के बर्तन, दो गैस सिलेंडर, पीतल की मूर्तियां, मोबाइल फोन, नकदी, चांदी के बर्तन, डिनर सेट आदि चोरी कर लिया।

 

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि शुभम मौजी पुत्र संजय ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह गढी चौखंडी गांव के रहने वाले राहुल यादव के मकान पर में किराए पर रहता है। पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने उसके घर का ताला तोड़कर वहां रखे सोने-चांदी के लाखों रुपए कीमत के जेवरात, लैपटॉप और नकदी चोरी कर ली है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अनिल कुमार उछाड़िया पुत्र डॉक्टर महेश कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह आम्रपाली सफायर सोसायटी सेक्टर-45 में रहते हैं।

 

 

पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने उनके घर से लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में सत्य प्रकाश सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह छलेरा गांव में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने उनके घर से मोबाइल फोन, 800 रूपए नगद, एटीएम कार्ड, लैपटॉप आदि चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय