Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में भारत संकल्प यात्रा को मिला विराम, संजीव बालियान,मीनाक्षी स्वरुप रहे शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा के अन्तर्गत नगरपालिका परिषद् क्षेत्र में आयोजित कराये जा रहे कार्यक्रमों का अभियान सोमवार को पूर्ण हो गया। आज अंतिम दिन नगरपालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप के नेतृत्व में शहरी क्षेत्र के कूकड़ा और रामलीला टिल्ला पर सभाओं का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्र सरकार के पशुपालन, डेयरी एवं मत्स्य पालन विभाग के राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान के साथ नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप, भाजपा के वरिष्ठ नेता गौरव स्वरूप मौजूद रहे। भाजपा नेताओं ने सभा में केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के अन्तर्गत पात्रों को लाभान्वित किया और लोगों को सरकारों की योजनाओं की जानकारी देते हुए उनका लाभ उठाने के साथ ही भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए अपना अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगरपालिका परिषद् की ओर से सोमवार को सवेरे कूकड़ा के प्राथमिक विद्यालय परिसर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के अभियान के अन्तर्गत सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान केन्द्र सरकार की योजनाओं की सौगात के साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी की गारंटी की गाड़ी लेकर केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान, पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप और भाजपा नेता गौरव स्वरूप जनता के बीच पहुंचे। यहां क्षेत्रीय लोगों ने उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने लोगों को केन्द्र और यूपी सरकारों के द्वारा चलाई जा रही जनकल्णकारी योजनाओं की जानकारी दी।

इसके साथ ही पीएम स्वनिधि, शहरी आजीविका मिशन, पीएम आवास योजना शहरी, उज्जवला योजना के साथ ही अन्य योजनाओं के पात्र लोगों को योजनाओं का लाभ देकर उनको विकसित भारत के लिए अपना योगदान करने को प्रेरित किया। इसके पश्चात पीएम मोदी की गारंटी की यह गाड़ी लेकर पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप रामलीला टिल्ला पर पहुंची और लोगों को सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया।

पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत नगरीय क्षेत्र में 5 जनवरी से कार्यक्रमों का शुभारंभ किया गया। पहला कार्यक्रम ईदगाह के पास प्रेमपुरी में करने के साथ ही निरंतर प्रतिदिन दो स्थानों पर सभाओं का आयोजन करते हुए भाजपा सरकारों की नीतियों के साथ लोगों को जोडऩे के साथ उनको सरकार की योजनाओं से लाभान्वित किया। 5 जनवरी से 15 जनवरी तक शहरी क्षेत्र में 16 स्थानों पर कार्यक्रमों में लोगों ने उत्साह के साथ प्रतिभाग किया और लोगों में पीएम मोदी की गारंटी के प्रति एक मजबूत विश्वास नजर आया है।

इस दौरान सैंकड़ों लोगों को योजना का लाभ मिला है। आज शहरी क्षेत्र में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का समापन हुआ है। उन्होंने इस दौरान सभी से विकसित भारत अभियान से जुड़कर योगदान करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष बिजेन्द्र पाल, सभासद प्रशांत गौतम, नवीनत गुप्ता, राजीव शर्मा, मनोज वर्मा सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे। संचालन रेणू गर्ग द्वारा किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय