Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरनगर के बामनहेडी में एक ही खानदान के दो गुटों में संघर्ष, एक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव बामनहेड़ी में एक ही खानदान के दो पक्षों में जमीनी विवाद में खेत पर संघर्ष हो गया। इस दौरान 65 वर्षीय सतवीर की मौत हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हुए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव बामनहेड़ी में सतवीर व जगदीश पक्ष में जमीनी विवाद चला आ रहा है। दोनों ही पक्ष जमीन को अपना बताते हैं। सोमवार को दोनों पक्ष खेत पर थे। इसी दौरान पेड़ लगाने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद कहासुनी मारपीट में बदल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि मारपीट में सतवीर को ज्यादा चोट आई। इस बीच जगदीश पक्ष के लोग फरार हो गए, इसके बाद घायल सतवीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस संबंध में सहायक पुलिस अधीक्षक व सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि सोमवार की सुबह लगभग 8 बजे गांव बामनहेडी में एक ही परिवार के दो पक्षों में खेतों में जमीनी विवाद के चलते मारपीट हुई, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर एक वृद्ध की मौत हो गई, जिसकी आयु लगभग 65 वर्ष है, जबकि दोनों पक्षों के चार लोग घायल हुए है, जिनका उपचार चल रहा है। इस सम्बंध में दोनों पक्षों से ही तहरीर मिली है, जिसके आधार पर कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय