Sunday, October 6, 2024

झांसी और जालौन में बीजेपी के नए दफ्तरों का हुआ भूमि पूजन, भूपेंद्र चौधरी ने सपा पर साधा निशाना

जालौन/ झाँसी- उत्तर प्रदेश के जालौन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने शनिवार को नये कार्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम में हिस्सा लिया और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में अवैध कब्जा व अनैतिक कार्य करने वालो पर कार्रवाई की जाएगी, इसके लिए कोर्ट ने मनाही नहीं की है। वही उन्होंने हरियाणा चुनाव में पार्टी की जीत का दम भरते हुए जनादेश स्वीकार करने की बात कही। उन्होंने यूपी की पूर्ववर्ती सपा सरकार पर भी निशाना साधा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी जालौन के जिला मुख्यालय उरई पहुंचे थे जहां उन्होंने जालौन कानपुर बाईपास के पीया मवाई गांव के पास पार्टी के जिला कार्यालय का मंत्र उच्चारण के बीच भूमि पूजन किया । इसके बाद उन्होंने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शासन की योजनाएं जनजन तक पहुंचने की अपील की इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कार्य किए हैं,उनसे जनता प्रभावित है। कई योजनाएं ऐसी हैं जिनका लाभ गरीब तबके के लोगों को मिला है।

 

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अनैतिक कार्य करने वाले व जमीनों पर कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी इसके लिए कोर्ट ने मनाही नहीं की है। वही हरियाणा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से हरियाणा में भाजपा की सरकार है। और इस बार भी वह हरियाणा में सरकार बनाने जा रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि आज वोटिंग संपन्न हुई है जो भी जनादेश आएगा उसको स्वीकार करेंगे वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि एक समय था जब यूपी में माफिया राज कायम था, अब यूपी में कानून का राज है। केंद्र प्रदेश सरकार मिलकर प्रदेश को बढ़ाने का काम कर रही है, आज यहां व्यापार के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव पार्टी दमखम के साथ लड़ेगी और यूपी में पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। इस अवसर पर सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन एमएलसी रामा निरंजन जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी जिला अध्यक्ष पूर्व सांसद भानु प्रताप वर्मा उर्विजा दीक्षित शाहिद सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

झांसी में भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नये कार्यालय के भूमिपूजन में हिस्सा लेने आयेे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पर तीखा हमले करते हुए कहा कि यह परिवारवादी पार्टियां हैं जहां उच्च पदों पर केवल परिवारविशेष का ही कब्जा है जबकि भाजपा एक सर्वव्यापी और सर्वस्पर्शी पार्टी के रूप में जनता की सेवा में प्रस्तुत है।

यहां बेतवा विहार कॉलोनी गेट नंबर 3 के पास कानपुर रोड पर बनने जा रहे पार्टी के नये कार्यालय के भूमि पूजन में क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल के साथ आये प्रदेश अध्यक्ष ने राहुल गांधी के आरक्षण समाप्त करने को लेकर दिये जा रहे बयानों पर पूछे गये पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए भाजपा को सर्वव्यापी तो विपक्षी कांग्रेस और सपा को परिवारवाद की समर्थक पाटियां बताते हुए कहा कि इन पार्टियों में परिवार विशेष के लोगों के अतिरिक्त किसी के लिए कोई जगह नही है समाजवादी पार्टी में तो चाचा जी भी अपनी जगह नहीं बना पाये। ऐसी पार्टियां नित नये बयान जारी करती रहतीं हैं ।

श्री चौधरी ने अपराधियों को जातियों में बांटने के सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि इस पार्टी का चरित्र जगजाहिर है । अपराधी केवल अपराधी होता है लेकिन अखिलेश जी अपराधियों की भी जातियां निर्धारित करने में लगे हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय