Sunday, October 6, 2024

GST के अफसरों ने मांगी 2 लाख की रिश्वत, व्यापारी ने उनके दफ्तर में ही उतार दिए कपडे, वीडियो वायरल

गाजियाबाद- रिश्वत खोरी से परेशान मेरठ का एक व्यापारी जीएसटी विभाग में अपने कपड़े उतारकर धरने पर बैठ गया। व्यापारी ने अधिकारी पर 2 लाख रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जीएसटी विभाग ने जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स, फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो गाजियाबाद के मोहन नगर चेक पोस्ट कार्यालय का बताया जा रहा है। अक्षय जैन नाम का एक व्यापारी जीएसटी दफ्तर के अंदर कपड़े उतारकर जमीन पर बैठा दिख रहा है। वीडियो में जैन कह रहे हैं, मेरे पास हैं ही नहीं पैसे। दो लाख रुपये कहां से देंगे। इस दौरान वह एक-एक करके कपड़े भी उतारते रहे और कहा कि मैं यहीं दिगंबर अवस्था में बैठूंगा।

इस दौरान जीएसटी दफ्तर में मौजूद कर्मचारी उन्हें मनाने की भी कोशिश करते दिखे। ऑफिस के एक कर्मचारी ने अक्षय जैन से कहा कि आप दबाव बना रहे हो। इस पर अक्षय ने जवाब दिया कि मुझे जेल भेज दो। मैं एक पैसे की हेराफेरी नहीं कर रहा हूं, फिर भी नाजायज दबाव बना रहे हैं। उल्टी-सीधी पेनल्टी लगा रहे हैं। इस पर कर्मचारी पूछते हैं कि किसने मांगे पैसे?

अक्षय कहते हैं, क्यों नहीं मांगे। आप मुझे चुपचाप (अकेले में) क्यों बुला रहे थे। वीडियो में अक्षय कह रहे हैं कि इन्हें टार्गेट पूरा करना है। मेरे से कह रहे थे कि 85 लाख रुपये का टार्गेट है। मुझे वह पूरा करना है। इसके बाद अक्षय कहते हैं कि वह अब मौन धारण कर रहे हैं।

 

इस दौरान गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल के अध्यक्ष डॉक्टर अतुल जैन भी बैठे हुए थे। वीडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है । अधिकारियों को कहना है कि मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय