Sunday, September 8, 2024

यूपी में खामियों को मिलकर करेंगे दूर- भूपेंद्र चौधरी

बहराइच। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष ने भूपेंद्र चौधरी कहा कि उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव के परिणाम हमारे अनुकूल नहीं आए,सब मिलकर खामियों को दूर करने का प्रयास करेंगे।

जिले के महसी विधानसभा क्षेत्र में आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने यहां पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के परिणाम हमारे अनुकूल नहीं आए । ऐसा क्यों हुआ इसकी हम लोग लगातार समीक्षा कर रहे हैं। क्या खामियां रही इस पर मंथन चल रहा है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने महंत राजू दास की सुरक्षा हटाए जाने पर समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख की ओर से की गई टिप्पणी पर बोलते हुए कहा कि ये वही लोग हैं,जो सनातन धर्म पर ,साधु संतो पर हमेशा आपत्तिजनक बयानबाजी करते रहते हैं ।

चौधरी ने कहा “ हम लोग अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लगातार उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणामों को लेकर समीक्षा कर रहे हैं। हमे लगता है की हम लोग सरकार की और से चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बेहतर तरीके से समझा नही पाए।”

इस मौके पर महसी से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह , ब्लॉक प्रमुख रमाकर पांडे , अखंड प्रताप सिंह समेत हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय