Thursday, May 9, 2024

सूदखोरी के चलते हुई थी भूरे की हत्या, दो गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त होण्डा सिटी कार बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में हुई भूरा हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है, पुलिस का कहना है कि सूदखोरी के चलते भोले की हत्या 4 लोगों ने मिलकर की और शव को मसूरी नहर में फेंक दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो फरार हैं।कब्जे से घटना मे प्रयुक्त होण्डा सिटी कार बरामद कर ली है।

पुलिस उपायुक्त ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस द्वारा 22 मार्च को थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पर वादी रिन्कू पुत्र ब्रह्म सिंह निवासी सैन बिहार ने तहरीर दी थी कि उसके भाई दीपक उर्फ भूरा को पप्पन व उसके तीन साथी कार में डालकर अपहरण कर ले गए। इस सूचना पर थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत कर अपहृत व अपहरण करने वाले व्यक्तियों की बरामदगी/गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गयी ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि आज स्वाट टीम ग्रामीण एवं थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस टीम ने उपरोक्त घटना का अनावरण करते हुए मुखबिर की सूचना पर शव बरामद कर 02 अभियुक्त मुकुल व पप्पन को गिरफ्तार किया । जिन्होंने पूछताछ में बताया कि अपने अन्य साथी मुकेश एवं प्रिन्स के साथ मिलकर दीपक उर्फ भूरा को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी तथा शव को 01 कम्बल में लपेट कर होण्डा सिटी कार की डिग्गी में डालकर हिण्डन नदीं में ईस्टर्न पैरीफेरल के नीचे फैक दिया था ।

पप्पन व मुकुल द्वारा पूछताछ में बताया कि अभियुक्तगण व मृतक आपस में परिचित/दोस्त हैं । मृतक दीपक उर्फ भूरा का ब्याज का काम करता था। उन्होंने दीपक से रुपये उधार लिये गये थे जो कि मृतक द्वारा ब्याज पर दिये गये थे । मृतक दीपक उर्फ भूरा अभियुक्तगण को रुपयों की वजह से जलील किया करता था । रोज रुपये मांगता था और बेइज्जत करता था ।

रोज रोज रुपये माँगने से तंग आकर उन्होंने दीपक उर्फ भूरा की हत्या करने की योजना बनाई । योजनाबद्ध तरीके से दीपक उर्फ भूरा की हत्या कर शव को अभियुक्त मुकुल के दोस्त रोहित की होण्डा सिटी कार से ले जाकर हिण्डन नदी में पैरीफेरल एक्सप्रेसवे के पास फेंक दिया था ।

गिरफ्तार अभियुक्त में पप्पन निवासी मोहल्ला अम्बेडकर नगर थाना विजय नगर तथा मुकुल निवासी मोहल्ला बिहारीपुरा थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक हैं। दोनों को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय