Monday, May 20, 2024

कॉलेज छात्रा की Uber ड्राइवर से हुई बहस, कैब से उतरने की कोशिश पर ड्राइवर ने भगाई गाड़ी, लड़की घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। गंतव्य (डेस्टिनेशन) बदलने को लेकर ड्राइवर से हुई बहस के बाद जब 22 वर्षीय कॉलेज छात्रा ने गाड़ी से उतरने की कोशिश की तो ड्राइवर ने गाड़ी चला दी, जिसके बाद छात्रा घायल हो गई, एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि बुधवार दोपहर हुई इस घटना के सिलसिले में आरोपी चालक पवन (32) को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा- पीड़िता ने उबेर ऐप के जरिए मजनू का टीला से अशोक विहार के लिए कैब बुक की थी। हालांकि, गाड़ी में सवार होने के बाद, उसने दिलशाद गार्डन में अपने घर के लिए अपना गंतव्य बदल दिया, जिसके बाद उसके और ड्राइवर के बीच बहस छिड़ गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिकारी ने कहा- ड्राइवर ने उसे बीच में नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन लड़की ने यात्रा रद्द करने या किसी अन्य वाहन को लेने से विरोध किया। जब वह एक कॉलेज के पास ट्रैफिक सिग्नल पर पहुंचे, तो पीड़िता ने वाहन से उतरने की कोशिश की, लेकिन चालक की लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण वह गिर गयी। इसके बाद चालक उसका सामान लेकर फरार हो गया।

अधिकारी ने कहा- उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से सिविल लाइंस थाने में दुर्घटना के संबंध में एक कॉल आई। एमएलसी लेने के बाद घायल लड़की प्रकृति का बयान लिया गया जिसमें उसने कहा कि उसके गंतव्य बदलने के बाद चालक नाराज हो गया।

अधिकारी ने कहा, भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (तेजी से गाड़ी चलाना), 337 (मानव जीवन या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) और 379 (चोरी) के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई थी। उबर से जानकारी मिलने के बाद चालक की पहचान की गई। उसे शुक्रवार को मुंडका में उसके घर के पास से गिरफ्तार किया गया। पीड़िता के मोबाइल फोन सहित उसका सारा सामान उसके कब्जे से बरामद कर लिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय