Friday, October 4, 2024

अमेठी हत्याकांड में बड़ा एक्शन, मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को UP STF ने किया गिरफ्तार !

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी के शिवरतन गंज इलाके में एक दलित अध्यापक और उसकी पत्नी तथा दो बच्चों की गोली मारकर की गई हत्या के सिलसिले में पुलिस ने मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को दबोच लिया है। वह अमेठी छोड़कर भागने की फिराक में था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि आरोपी चंदन वर्मा का अध्यापक की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग था जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया था। इस घटना से पहले उसने अपने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया था। इस स्टेटस में उसने लिखा था, “पांच लोग मरने जा रहे हैं। मैं जल्द ही आपको दिखाऊंगा।” इसके बाद पुलिस आत्महत्या के एंगल से भी जांच कर रही थी।

 

उल्लेखनीय है कि अमेठी जिले के गौरीगंज में एक दलित शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम और दो मासूम बेटियों की देर शाम गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। मामले में देर रात चंदन वर्मा के खिलाफ धारा 103-1 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही सुनील कुमार का रायबरेली के ऊंचाहार से अमेठी ट्रांसफर हुआ था। जानकारी के अनुसार, 18 अगस्त को रायबरेली में मृतक की पत्नी पूनम का चंदन के साथ विवाद हुआ था।

 

बदमाशों ने रात के समय सरकारी शिक्षक सुनील कुमार के घर में घुसकर उन्हें, उनकी पत्नी और दो मासूम बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाशों की गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में लोग घबरा गए। वारदात के बाद स्थानीय लोग सुनील कुमार, उनकी पत्नी और दोनों बच्चियों को सीएचसी सिंहपुर लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आदेश दिया था।

 

सीएम योगी ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक्स पर लिखा, “जनपद अमेठी में हुई घटना घोर निंदनीय और अक्षम्य है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। दुख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई होगी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय