Saturday, May 11, 2024

बिग बी को हुआ ट्विटर पर बड़ा नुकसान, बोले- “खेल खत्म, पैसा हजम”

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कुछ ट्विटर अकाउंट्स के फ्री में बहाल होने के वेरिफाई टिक मार्क पर प्रतिक्रिया दी। दरअसल, खबर है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ने प्लेटफॉर्म पर जिन ट्विटर यूजर्स के हैंडल पर 10 लाख फॉलोअर्स हैं, उनके ब्लू टिक फ्री में लौटा दिए है। बिग बी के 48.4 मिलियन फॉलोअर्स है, बावजूद इसके उन्होंने भुगतान कर ब्लू टिक खरीदा है।

इस पर अमिताभ ने ट्वीट किया, “अरे मारे गए गुलफाम, बिरज में मारे गए गुलफाम.. ऐ! ट्विटर मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ। झौआ भर के त नाम हैं तुम्हार।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “पैसे भरवा लियो हमार, नील कमल खातिर, अब कहत हो जेकर 1 मिलियन फॉलोवर उनकर नील कमल फ्री मा। हमार तो 48.4 मिलियन हैं, अब? खेल खत्म, पैसा हजम!”

पिछले हफ्ते माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ने कई हस्तियों के अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए थे। ब्लू टिक हटते हुए अमिताभ बच्चन ने भुगतान कर ब्लू टिक मार्क खरीदा, लेकिन देरी से मिलने पर उन्होंने एक ट्वीट किया था और जब इसे बहाल किया गया, तो उन्होंने ट्विटर को धन्यवाद दिया और मजाक में एलन मस्क के लिए एक गाना भी लिखा था।

बता दें कि ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए यूजर को 650 रुपये प्रति माह मासिक शुल्क देना होगा, वहीं एक साल के लिए सब्सक्रिप्शन के लिए 6,800 रुपये का प्लान भी हैं। वहीं, एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए 900 रुपये प्रति माह और एक साल के लिए 9,400 रुपये का प्लान उपलब्ध है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय