Sunday, September 29, 2024

अनुप्रिया पटेल को बड़ा झटका, अपना दल के राष्ट्रीय महासचिव ने दिया इस्तीफा

लखनऊ- अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल की पुत्रवधू को टिकट देने के विरोध में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।


श्री सिंह ने आरोप लगाया कि राबर्टसगंज (सु) सांसद पकौड़ी कोल ने क्षत्रिय व ब्राम्हृण समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होने कहा कि आपत्तिजनक टिप्पणी से सवर्ण समाज में भारी नाराज़गी है और उनकी पुत्रवधू रिंकी कोल को टिकट देने से समाज में अंसतोष है जिसे देखते हुये पार्टी में रहना अब मुनासिब नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस्तीफा देने के बाद राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि कोई भी दल सर्व समाज के लिए होना चाहिए. कोई पहले से जाति तय करके पैदा नहीं होता है. हम राजपूत हैं और हमने सर्व समाज के लिए काम किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि अपना दल (एस) में सवर्णों की उपेक्षा की जा रही है.

राघवेंद्र ने कहा कि सवर्णों की नाराजगी को लेकर हमने कई बार राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात भी किया और अपनी बात रखी. लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान देना जरुरी नहीं समझा. पार्टी में जब हमारी समस्या को कोई सुनने वाला नहीं है, तो उसमें रहने का कोई औचित्य भी नहीं बनता है.


इस बीच पार्टी सूत्रों का कहना है कि शनिवार को पार्टी अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का नाम लिये बगैर उन पर निशाना साधा था जिससे नाराज राघवेंद्र प्रताप सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय