Saturday, September 28, 2024

कैथल में बड़ी वारदात, प्रेम विवाह करने पर भाई ने बड़ी बहन पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर मौत

हरियाणा। हरियाणा के कैथल में एक भाई ने अंतरजातीय प्रेम विवाह करने पर अपनी बड़ी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। भाई ने बहन की ससुराल में जाकर फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में लड़की के ननद और सास भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की,डीएसपी भी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, कैथल की नानकपुरी कॉलोनी के अनिल कुमार की शादी इसी साल 6 फरवरी को गांव क्योड़क की कोमल रानी से हुई थी। जिससे शादीशुदा भाई नाराज था। बुधवार को आरोपी भाई अपनी बहन के घर आया। कुछ देर तक बहन से बातचीत के बाद उसने फायरिंग शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फायरिंग में उसकी बहन कोमल, उसकी ननद अंजलि और सास कांता घायल हो गईं। घटना के बाद तीनों को इलाज के लिए कैथल जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहां कोमल को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि ननद और सास की हालत गंभीर होने पर उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

 

लड़के के पिता ने कहा कि लड़की का भाई और उसका परिवार पहले भी कई बार उनके घर आ चुका है और धमकी दे चुका है, बेटे और बहू को हाईकोर्ट से सुरक्षा भी मिल गई है। इसके बाद भी उसने घर में घुसकर तीन महिलाओं को गोली मार दी।

डीएसपी गुरविंदर सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि नानकपुरी कॉलोनी में गोलियां चली हैं। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। फिलहाल लड़के के परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय