Wednesday, April 24, 2024

बिल्डिंग मैटिरियल सप्लायर से 5 लाख की रंगदारी मांगी, बदमाश गिरफ्तार, वसूली का माल भी बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना दादरी पुलिस ने बिजनेस मैन, बिल्डर व बिल्डिंग मैटिरियल सप्लायर से हत्या की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश रणदीप भाटी व जोगेंद्र उर्फ जुगला गैंग का सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है।
इसने दादरी क्षेत्र के एक कंस्ट्रक्शन मैटिरियल सप्लायर से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से रंगदारी के पांच हजार रुपए, तमंचा व कारतूस बरामद किया है।
एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान देवेन्द्र नागर पुत्र धनीराम नागर निवासी ग्राम बागपुर थाना दनकौर के रूप में हुई है। आरोपी को कोट नहर से चक्रसेनपुर जाने वाली सड़क से गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी देवेन्द्र नागर, रणदीप भाटी व जोगेन्द्र उर्फ जुगला गैंग का सक्रिय सदस्य है। आरोपी बिजनेसमैन, कन्सट्रक्शन व मैटरीयल सप्लायर आदि को असलहे के बल पर डरा धमकाकर, जान से मारने का डर दिखाकर रंगदारी लेता है। आरोपी ने ग्राम चिटहैरा दादरी के बिजनेसमैन कन्सट्रक्शन व मैटरीयल सप्लायर से जान से मारने का भय दिखाकर 5 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी।
आरोपी ने इसके एवज में टोकन मनी के रुप में 50 हजार रुपये अवैध रुप से हासिल भी कर लिए थे। इसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत 31 मार्च को दादरी थाने में की थी। मामले में कार्यवाही करते हुए 24 घंटे के अंदर पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय