Sunday, October 6, 2024

बिग बॉस 18 का आगाज: सेट पर पहुंचे गुरु अनिरुद्धाचार्य, सलमान से कहा, ‘आपके लिए लड़की ढूढेंगे’

मुंबई। टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के फैंस का इंतजार अब खत्‍म हो गया है। 6 अक्टूबर (आज) को रात 9 बजे इस शो का आगाज होगा। सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य को देखा जा सकता है। शो के सोशल मीडिया पर शेयर किए प्रोमो में सलमान खान और आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य को देखा जा सकता है। इसके साथ ही एक प्रतियोगी की झलक भी देखी जा सकती है। लेकिन उनका पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा। प्रतियोगी की झलक, उनकी आवाज और पगड़ी से यह कयास लगाया जा रहा है कि वह भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा हैं। प्रोमो में स्वामी अनिरुद्धाचार्य महाराज तजिंदर बग्गा से पूछते हैं, “आप किस उद्देश्य से यहां आए हैं?” बग्गा मजाकिया अंदाज में जवाब देते हैं, “राजनीति के लोग बहुत लालची होते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हमारा लालच ये होता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग हमें जानें।” स्वामी जी बग्गा से पूछते हैं, “आपकी शादी हो गई?” बग्गा जवाब देते हैं, अभी नहीं हुई मैं सलमान भाई से छोटा हूं”। एक हल्के-फुल्के पल में स्वामी अनिरुद्ध आचार्य महाराज मजाक में कहते हैं, ”आप दोनों के लिए ही दो लड़कियां देखनी पड़ेगी, एक आपके लिए और एक सलमान खान के लिए।” इसके बाद मजाकियां अंदाज में आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य कहते है कि ”जो मैं देखूंगा, वो भागेगी नहीं।” इस पर हाजिर जवाब सलमान कहते हैं कि “हमें भागने वाली ही चहिए।” शो के सेट पर पहुंचे अनिरुद्धाचार्य महाराज ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान को गीता भेंट की।

 

 

दिल्ली के भाजपा नेता तजिंदर बग्गा राष्ट्रवादी मुद्दों के लिए निडरता से अपनी आवाज उठाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। 2020 में उन्होंने भाजपा के टिकट पर हरि नगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा। लेकिन आप पार्टी की राजकुमारी ढिल्लों से हार गए। 2022 में भड़काऊ बयान देने के आरोपों के बाद बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। बिग बॉस 18 में इस बार कुछ दिलचस्प प्रतिभागी हैं, जिनमें टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, विवियन डीसेना और एलिस कौशिक शामिल हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी इस बार शो का हिस्सा होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय