Friday, September 20, 2024

‘बिग बॉस 18’ का प्रोमो रिलीज, अभिनेता सलमान खान होस्ट करेंगे

मुंबई। बिग बॉस को छोटे पर्दे पर सबसे लोकप्रिय और उतना ही विवादास्पद शो के रूप में देखा जाता है। सलमान खान के बिग बॉस 18 की चर्चा हो रही है। अब आखिरकार बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज हो गया है। सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी चर्चा थी कि सुपरस्टार सलमान खान इस सीजन को होस्ट करेंगे या नहीं, लेकिन पहले प्रोमो वीडियो ने प्रशंसकों को इस सवाल का जवाब दे दिया है कि भाई जान बिग बॉस 18 को होस्ट करेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 18 का प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में बैकग्राउंड में सलामान खान की आवाज सुनाई दे रही है। सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि ‘कंटेस्टेंट्स की किस्मत बिग बॉस के घर में देखी जाएगी, अभी वक्त है।’ बिग बॉस 18 के इस पहले और नए प्रोमो वीडियो में घड़ी की सूइयां और नंबर घूमते हुए दिखाए गए हैं। इसी बीच बिग बॉस की नजर दिखाई देती है जो हर चीज पर नजर रखे हुए हैं। अब तक जहां बिग बॉस की आंखों को थोड़ा टेक्निकल तरीके से दिखाया जाता था, वहीं इस बार आंखों का लुक दिया गया है। ताकि यह वास्तविक लगे।

बिग बॉस 18 का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस प्रोमो से कई लोग अलग-अलग भविष्यवाणी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘मैं फैजू को बिग बॉस में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि ‘यह सीजन बेहद रोमांचक है।’

कौन-कौन से प्रतियोगी लेंगे भाग?

जब से अनिल कपूर ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शूटिंग की, तब से लोग अनुमान लगा रहे थे कि सलमान खान बिग बॉस सीजन 18 की मेजबानी नहीं करेंगे। हालांकि, अब सलमान खान ने एक प्रोमो शूट कर इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो सोशल मीडिया पर कुछ नामों की चर्चा हो रही है। इनमें एक नाम टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी का भी है। अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल लिस्ट सामने नहीं आई है। इसके चलते सारा ध्यान इस बात पर है कि और कौन-कौन से प्रतियोगी हिस्सा लेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय