Tuesday, May 21, 2024

‘बिग बॉस ओटीटी 2’: जब पूजा भट्ट को लगी ‘शराब’ की लत, शो में किया बड़ा खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं और कंटेस्टेंट्स अपने जीवन के बारे में राज खोलने लगे हैं। फिल्म निर्माता-एक्ट्रेस पूजा भट्ट, जो शो में कंटेस्टेंट हैं, ने बताया कि कैसे उन्होंने 44 साल की उम्र में शराब पीने की लत से छुटकारा पाया।

पूजा को को-कंटेस्टेंट साइरस ब्रोचा से बात करते हुए देखा गया। इस दौरान पूजा भट्ट ने कहा कि मुझे शराब पीने की आदत थी, और इसलिए मैंने इसे सबके सामने माना और लत को छोड़ने का फैसला किया। फिर, उन्होंने बताया कि कैसे लोगों द्वारा उन्हें शराबी का लेबल दिया गया और उन्होंने कैसे इन सब से छुटकारा पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूजा को यह कहते हुए सुना गया कि “समाज पुरुषों को शराब पीने का लाइसेंस देता है और इस तरह वे खुले तौर पर नशे की लत और शराब से उबरने के बारे में बात कर सकते हैं। महिलाएं खुले तौर पर शराब नहीं पीती हैं और इसलिए वे खुले तौर पर इसे छोड़ भी नहीं सकती हैं।”

उन्होंने कहा, औरतें खुलेआम नहीं पीती हैं और इसलिए वो लोगों के सामने शराब छोड़ने की बात नहीं करती हैं। मैं खुले तौर पर पीती थी, इसलिए जब मैंने सोचा कि अब मुझे शराब छोड़नी है, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे यह छिपकर क्यों करना चाहिए? लोग मुझे शराबी कहते थे। फिर मैंने कहा कि मैं ठीक हो रही शराबी हूं।

बता दें ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय