Saturday, May 18, 2024

बिहार भाजपा सांसद की जुबान फिसली, नीतीश को बताया पीएम, फिर किया सुधार…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गया। बिहार के औरंगाबाद के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुशील कुमार सिंह ने मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बता दिया। हालांकि, पास खड़े नेताओं द्वारा टोके जाने पर उन्होंने अपनी गलती सुधार ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, रांची-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का उद्घाटन मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। जब रांची से उद्घाटन के बाद मंगलवार की शाम वंदे भारत एक्सप्रेस गया जंक्शन पहुंची तब उसके स्वागत के लिए औरंगाबाद के सांसद सुशील सिंह भी पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत के क्रम में सांसद की जुबान फिसल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बताया। हालांकि, पास खड़े नेताओं द्वारा टोके जाने पर उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाए जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि लोगों के लिए प्रधानमंत्री ने यह बड़ी सुविधा दी है।

इधर, सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार पहले एनडीए के साथ ही थे। लेकिन, पिछले वर्ष उनकी पार्टी जदयू, एनडीए से अलग हो गई थी। नीतीश कुमार फिलहाल विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास में जुटे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय