Friday, April 26, 2024

बिहार भाजपा अध्यक्ष ने जारी की नए जिला अध्यक्षों की सूची, 45 को मिली जिम्मेदारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आज बड़े स्तर पर सांगठनिक फेरबदल किया गया। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने गुरुवार को भाजपा के सांगठनिक 45 जिला अध्यक्षों की नई सूची जारी की है। जारी सूची में कई ऐसे नए लोग हैं जिन्हें जिले की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बिहार भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी सूचना जारी की गई। प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने 45 जिला अध्यक्षों का मनोयन किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉ जयसवाल ने सूची जारी करते हुए विश्वास जताया है कि आपके नेतृत्व में हमारा संगठन और सशक्त व प्रभावी बनेगा। उन्होंने सभी नए अध्यक्षों को नवदायित्व के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी हैं।

जारी सूची के मुताबिक, पटना ग्रामीण का अध्यक्ष जहां धर्मेंद्र कुमार को बनाया गया है, वहीं बाढ़ का जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी अरुण कुमार, गया का प्रेम प्रकाश चिंटू, अरवल की जिम्मेदारी धर्मेंद्र तिवारी को दी गई है। पटना महानगर का अध्यक्ष अभिषेक कुमार, जहानाबाद जिले का अध्यक्ष अजय देव को बनाया गया है।

उल्लेखनीय है की भाजपा द्वारा जिला अध्यक्षों की बैठक बुलाई गई थी जिसमें यह तय हुआ था कि पार्टी के अंदर पिछले कई वर्षों से जिला अध्यक्षों पर तैनात लोगों को अब दायित्व मुक्त किया जाएगा और नए कार्यकर्ताओं को जिला अध्यक्ष समेत तमाम पदों पर जिम्मेदारी दी जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय