Wednesday, July 3, 2024

भोपा से मुजफ्फरनगर जा रही प्राइवेट बस ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

मोरना। क्षेत्र की रहकड़ा पुलिया पर भोपा से मुजफ्फरनगर की और जा रही प्राइवेट बस ने अज्ञात बाइक सवार को कुचल दिया जिससे बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर पहचान कराने के प्रयास शुरू कर दिए है।

भोपा थाना क्षेत्र की रहकड़ा पुलिया पर भोपा की और से मुजफ्फरनगर जा रही एक प्राइवेट बस ने अज्ञात बाइक सवार को बुरी तरह कुचल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाइक सवार बस के आगे चल रहा था और मुजफ्फरनगर की और जा रहा था। बस ने पीछे से बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे बाइक बस के नीचे जा घुसी। दुर्घटना में अज्ञात बाइक सवार युवक की बुरी तरह कुचल जाने के बाद दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद बस का चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। मौके पर पहुंची भोपा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर उसकी पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिस समय यह हादसा हुआ उस समय भोपा थाने के सामने फिरोजपुर के ग्रामीणों ने शव रखकर जाम लगा रखा था। जिस बस से यह दुर्घटना हुई है उस बस पर शुक्रताल से मुजफ्फरनगर लिखा हुआ था। ग्रामीणों में चर्चा है कि बस चालक मुजफ्फरनगर से शुक्रताल के लिए चला था, लेकिन जाम के कारण सवारियो को भोपा में उतारकर वह सवारियां लेने के लिए जल्द से जल्द मुजफ्फरनगर बस स्टैंड पर पहुंचना चाहता था, जिसके कारण यह हादसा हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय