Thursday, May 9, 2024

मोरना में यात्री बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, परिवार में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। भोपा-मुजफ़्फरनगर मार्ग पर जट मुझेड़ा के पास तेजी से आ रही यात्री बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया तथा बस को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। भोपा थाना क्षेत्र के गाँव युसुफपुर निवासी 3 वर्षीय अश्वनी पुत्र मांगेराम कश्यप जट मुझेड़ा स्थित पेपर मिल में मजदूरी करता था।शुक्रवार की शाम अश्वनी पेपर मिल से बाइक द्वारा वापस घर लौट रहा था कि जैसे ही वह भोपा मार्ग पर स्थित गुरुद्वारा साहिब के पास पहुँचा, तभी सामने से आ रही यात्री बस ने उसे टक्कर मार दी। तेज़ टक्कर लगने से अश्वनी गम्भीर रूप से घायल हो गया तथा मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

 

 

सूचना पर पहुँची भोपा पुलिस ने मृतक के बारे में जानकारी कर परिजनों को सूचना दी। तथा शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। अश्वनी की मौत से परिवार में मातम छा गया है। अश्वनी अपने पीछे पत्नी राधा व एक वर्षीय पुत्र सिद्धान्त को छोड़ गया है। अश्वनी की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी।

 

अश्वनी की मौत से पिता मांगेराम भाई सन्दीप, प्रदीप पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक के पिता मांगेराम ने अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। क्षेत्राधिकारी भोपा देवव्रत वाजपेयी ने बताया कि मृतक अश्वनी के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय