Wednesday, April 24, 2024

नोएडा में चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोली, दो घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना बिसरख पुलिस ने  एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दोनों के पैर में लगी है। इन बदमाशों के निशानदेही पर पुलिस ने अवैध हथियार ,चोरी की हुई कार, दो पहिया वाहन आदि बरामद किया है।
 अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस शुक्रवार की देर रात को एक मूर्ति चौराहे पर चेकिंग कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। उन्हें पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो वे रुकने की बजाय वहां से भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा करके उन्हें घेर लिया। उन्होंने बताया कि अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली हरप्रीत सिंह उर्फ हनी पुत्र हरविंदर सिंह निवासी विष्णु गार्डन ख्याला थाना तिलक नगर दिल्ली उम्र 32 वर्ष व हरप्रीत सिंह उर्फ प्रीत उर्फ जस्सी पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गोपालनगर फतेहनगर हरी नगर दिल्ली उम्र 32 वर्ष के पैर में लगी है।
 उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटपाट में प्रयुक्त होने वाली मोटरसाइकिल, दो देशी तमंचे ,कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इनसे की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस ने  चोरी की हुई एक हुंडई अल्काजार कार, एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। उक्त वाहनों को बदमाशों ने एक अस्पताल की पार्किंग में  चोरी करने के बाद खड़ा किया हुआ था। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश हरप्रीत उर्फ प्रीत पर  राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थानों में 87 मुकदमे तथा हरप्रीत सिंह उर्फ हनी के विरुद्ध एनसीआर के विभिन्न थानों में 60 मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय