Saturday, September 21, 2024

मुजफ्फरनगर: पुलिस कस्टडी में जावेद व इमराना से संदिग्ध सामान बरामद, भेजा जेल

मुजफ्फरनगर। जनपद में टाइम बम मामले में आरोपी जावेद व महिला इमराना की कस्टडी रिमांड के दौरान कड़ी पूछताछ के बाद टाइम बम बनाने का विस्फोटक सामान गंधक व पोटाश बरामद किया गया है । इसके अलावा दो मोबाइल फोन, जिनसे खुफिया वार्ता के लिए इस्तेमाल किया गया है तथा एक तराजू व कुछ तार भी बरामद हुए हैं। शहर कोतवाली पुलिस ने रिमांड अवधि समाप्ति से पहले ही दोनों आरोपियों को जेल में दाखिल करा दिया है। टाइम बम बरामदगी प्रकरण में पुलिस ने इमराना व जावेद को रिमांड अवधि के दौरान आमने सामने बैठाकर पूछताछ की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने इमराना की निशानदेही पर उसका मोबाइल और जावेद के घर से तराजू व बम बनाने बनाने में काम आने वाला सामान बरामद किया है। रिमांड अवधि में दोनों से आईबी व एसटीएफ की टीम ने पूछताछ की। आज रिमांड अवधि पूरी हो जाने के पश्चात शहर कोतवाली पुलिस ने जावेद व इमराना को वापस जेल भेज दिया है।

 

 

उल्लेखनीय है कि मेरठ की एसटीएफ व शहर कोतवाली पुलिस ने 16 फरवरी को मिमलाना रोड निवासी जावेद को चार टाइम बमों के साथ पकड़ा था। जावेद ने यह टाइम बम प्रेमपुरी निवासी इमराना पत्नी आजाद, जो शामली के गांव बंतीखेड़ा की मूल निवासी है, उसके कहने पर बम बनाने की जानकारी दी थी।

 

 

पुलिस ने गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया था। पूछताछ में कुछ सवालों के जवाब अधूरे रहने पर पुलिस ने दोनों को दो दिन के लिए रिमांड पर लिया और दोनों का आमना सामना कराकर पूछताछ की। एसटीएफ व आईबी ने आकर पूछताछ की और इमराना की निशानदेही पर पुलिस ने उसका मोबाइल बरामद कर लिया। उसके मोबाइल की पुलिस ने गहनता से जांच शुरू की है।

 

 

जावेद के घर से खाली ग्लूकोज की कई बोतल व तराजू आदि सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने इमराना के मोबाइल से कई अधूरे सवालों का जवाब खोजना शुरू किया है। एसएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि जावेद के घर से कुछ सामान मिला है। इमराना का भी मोबाइल बरामद कर उसकी जांच पड़ताल व नेटवर्क की खोज की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय