Tuesday, May 21, 2024

शामली में ड्यूटी से वापस लौट रहे बाइक सवार होमगार्ड को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, गंभीर हालत में रेफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। ड्यूटी से वापस लौट रहे बाइक सवार होमगार्ड को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें  होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया।  घायल होमगार्ड को राहगीरों द्वारा शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत के चलते हैं उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, वहीं घायल के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
आपको बता दें कांधला क्षेत्र के गांव खंदावली निवासी राम कुमार पुलिस विभाग में होमगार्ड के पद पर कार्यरत है और उसकी ड्यूटी शहर के भिक्की मोड़ पर यातायात व्यवस्था में संभालने में लगी हुई है। जहां अपनी ड्यूटी खत्म करके होमगार्ड अपनी बाइक पर सवार होकर नहर पटरी के रास्ते वापस अपने गांव लौट रहा था।
जैसे ही वह सदर कोतवाली क्षेत्र के लिलोन नहर पटरी पर पहुंचा तो तेज रफ्तार से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। वही टक्कर लगते ही होमगार्ड बाइक से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क पर घायल होमगार्ड  को पड़ा देख राहगीरों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया और सूचना उसके परिजनों को दी।
जहां परिजनों के अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने घायल होमगार्ड को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, वही घायल होमगार्ड के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय