Tuesday, February 20, 2024

सहारनपुर में ट्रक चालक की गला घोंटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र में गांव नंदी फिरोजपुर के जंगल में एक ट्रक चालक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर किया। मृतक के मामा ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कोतवाली गंगोह क्षेत्र के गांव ततारपुर निवासी वसीम (21) पुत्र इनाम सीमेंट की कंपनी में कार्यरत था और वह ट्रक चालक था। पुलिस के मुताबिक, वह उत्तराखंड के रुड़की में ट्रक से सीमेंट उतारकर अपने घर लौट रहा था। उसकी परिजनों से फोन पर भी बात हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

देहात कोतवाली क्षेत्र में गांव नंदी फिरोजपुर के पास वसीम एक ढाबे पर रात में खाना खाने रुका था। खाना खाकर वह ट्रक लेकर घर के लिए चला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। ग्रामीणों ने वसीम का शव गांव नंदी फिरोजपुर के जंगल में खेत में पड़ा देखा, जबकि सड़क पर उसका ट्रक खड़ा था। देहात कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के गले पर चोट के निशान थे।

 

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि वसीम की गला घोंटकर हत्या की गई है। मृतक के मामा मूसा ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वारदात के खुलासे के लिए तीन पुलिस टीमों को लगाया गया है।

मृतक का मोबाइल फोन और नकदी उसकी जेब से मिली। उसका ट्रक भी सड़क पर सुरक्षित खड़ा मिला। इससे साफ है कि रंजिश में वसीम की हत्या की गई है क्योंकि, उसके साथ लूटपाट नहीं हुई है। पुलिस मृतक की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय