Wednesday, June 26, 2024

गाजियाबाद में निगम ठेकेदार के यहां से ताला तोड़कर लाखों के गहने और नगदी चोरी

गाजियाबाद। सिहानी गेट क्षेत्र के पटेलनगर निवासी नगर निगम के ठेकेदार सारांश तायल के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 23 लाख के गहने व नकदी चोरी कर ली। घटना 10 जून की दोपहर तीन बजे की है। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना के तीन दिन बाद सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सारांश तायल ने बताया कि 10 जून को वह बाहर गए थे, दोपहर करीब एक बजे पत्नी अस्पताल में पिता के पास चली गईं। बच्चे उनकी बहन के गए हुए थे। शाम करीब पांच बजे जब वह घर लौटे तो मुख्य दरवाजे का ताला ठीक था लेकिन अंदर के दरवाजे का ताला और अलमारी के ताले टूटे मिले और करीब 20 लाख के गहने व तीन लाख की नकदी गायब मिली। चोर ने दो सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। एक कैमरे में चोर साफ नजर आ रहा है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि चोर की तलाश की जा रही है।

 

 

वहीं दूसरी ओर एक अन्य घटना में राजनगर एक्सटेंशन में ज्योति सुपर विलेज सोसायटी के रहने वाले कुलदीप वर्मा के फ्लैट में चार लाख के गहने व 7500 रुपये चोरी हो गए। घटना पांच जून की है। कुलदीप वर्मा का कहना है कि पत्नी, बेटे की पत्नी के साथ बाजार गईं थी। इसी दौरान उनके फ्लैट में चोरी हुई है। मामले में उन्होंने नंदग्राम थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय