Saturday, April 27, 2024

गुरुग्राम में आग की अलग-अलग घटनाओं में बस, फैक्ट्री जली, कोई हताहत नहीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गुरुग्राम के एनएच-48 पर रामपुरा फ्लाईओवर और बेहराम पुरा गांव में शुक्रवार को आग लगने की अलग-अलग घटनाओं में एक बस और एक फैक्ट्री जलकर खाक हो गई। अधिकारियों ने ये जानकारी दी। दोनों घटनाओं में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर रामपुरा फ्लाईओवर पर सुबह करीब आठ बजे एक निजी बस में आग लग गई। यह घटना तब हुई जब बस कंपनी के एक कर्मचारी को लेकर जा रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिकारी ने कहा, “चालक ने देखा कि बस में आग लग गई है, चालक ने तुरंत वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और आग बुझाने वाले यंत्र से आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सभी यात्रियों को बचा लिया गया।”

उन्होंने कहा कि दमकल विभाग की टीम द्वारा जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक वाहन जलकर खाक हो चुका था।

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दूसरी घटना इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी ओकिनावा के गोदाम में हुई।

दमकल अधिकारी नरेंद्र कुमार ने कहा, “घटना की जानकारी गोदाम के कर्मचारियों ने सुबह करीब नौ बजकर 10 मिनट पर दमकल विभाग को दी। संदेह है कि गोदाम के अंदर कुछ चिंगारी के कारण यह घटना हुई और हम मामले की जांच कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “दोनों ही घटना में आग बुझाने में दमकल की करीब 16 गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया। अंतत: आग पर काबू पा लिया गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय